परी संख्या 1111 अर्थ – एक आश्चर्य गर्भावस्था की कहानी

angel number 1111 pregnancy

क्या आपने कभी सोचा है कि एंजेल नंबर 1111 का अर्थ क्या है? मैं आपको व्यक्तिगत अनुभव से बता सकता हूँ!

मैं अब 43 साल का हो गया हूं। जब मैं 16 साल की थी, मेरी प्रेमिका, सैंडी, गर्भवती हो गई। हम बच्चे पैदा करने के लिए बहुत छोटे थे, और हमारे परिवारों के पास बच्चे को पालने के लिए बहुत पैसा (और इच्छा) नहीं था। आखिरकार, हमने बच्चे को गोद लेने के लिए देने का फैसला किया।

जब मैं 19 साल का था, मैंने सैंडी से शादी की, और हमारे तीन और बच्चे थे। पिछले 26 साल मेरी पत्नी पर उस बच्चे को लेकर नर्क रहे हैं जिसे उसने छोड़ दिया था। बच्चे का जन्म वैलेंटाइन डे, 1971 को हुआ था और तब से हर वैलेंटाइन डे हमारे घर में शोक का दिन रहा है।

angel number 1111 pregnancy

18 साल की होने के बाद हमने इस बच्चे की कुछ तलाश शुरू की थी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। हमें विभिन्न एजेंसियों में सूचीबद्ध किया गया था और अगर उसने जांच शुरू की तो संपर्क के लिए उपलब्ध था, लेकिन इसका कुछ भी नहीं आया। अंत में, पिछले वैलेंटाइन्स दिवस के बाद, मेरी पत्नी ने एक एजेंसी से संपर्क किया जिसे केवल तभी भुगतान किया गया जब संपर्क किया गया था, इसलिए हम और भी अधिक आशान्वित थे।

Your default paragraph content

एंजेल नंबर 1111 . के अर्थ के लिए उत्तर ढूँढना

इस समय, मैं आध्यात्मिक समुदाय में बहुत अधिक शामिल था और मैरी एलेन से संपर्क किया, जो एक देवदूत व्यवसायी थी। उसने मुझे पर्यावरण के प्रति अधिक चौकस रहना और परी संख्याओं की तलाश करना सिखाया। और इसके तुरंत बाद मैंने 1111 देखना शुरू किया - अधिक बार नहीं।

मैरी एलेन ने मुझे जानकारी दी कि एंजेल नंबर 1111 ने एन्जिल्स और दूतों के साथ संबंध का संकेत दिया। परी संख्या 1111 आमतौर पर गर्भावस्था, बच्चों और एकता से संबंधित है।

Comments:

    Bianca

    Everything happened for a reason, she was meant to become that person and help others. Reading this story gave me the chills and made me very happy for you guys!! I’m very thankfull that in the end our Guides will always have the best interest for us 🙂

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Discover Your Angel Numbers

    ?
    ?
    ?
    ?
  • Like 19
    Dislike 3
    Share 0