क्या आपने कभी सोचा है कि एंजेल नंबर 1111 का अर्थ क्या है? मैं आपको व्यक्तिगत अनुभव से बता सकता हूँ!

मैं अब 43 साल का हो गया हूं। जब मैं 16 साल की थी, मेरी प्रेमिका, सैंडी, गर्भवती हो गई। हम बच्चे पैदा करने के लिए बहुत छोटे थे, और हमारे परिवारों के पास बच्चे को पालने के लिए बहुत पैसा (और इच्छा) नहीं था। आखिरकार, हमने बच्चे को गोद लेने के लिए देने का फैसला किया।

जब मैं 19 साल का था, मैंने सैंडी से शादी की, और हमारे तीन और बच्चे थे। पिछले 26 साल मेरी पत्नी पर उस बच्चे को लेकर नर्क रहे हैं जिसे उसने छोड़ दिया था। बच्चे का जन्म वैलेंटाइन डे, 1971 को हुआ था और तब से हर वैलेंटाइन डे हमारे घर में शोक का दिन रहा है।

angel number 1111 pregnancy

18 साल की होने के बाद हमने इस बच्चे की कुछ तलाश शुरू की थी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। हमें विभिन्न एजेंसियों में सूचीबद्ध किया गया था और अगर उसने जांच शुरू की तो संपर्क के लिए उपलब्ध था, लेकिन इसका कुछ भी नहीं आया। अंत में, पिछले वैलेंटाइन्स दिवस के बाद, मेरी पत्नी ने एक एजेंसी से संपर्क किया जिसे केवल तभी भुगतान किया गया जब संपर्क किया गया था, इसलिए हम और भी अधिक आशान्वित थे।

एंजेल नंबर 1111 . के अर्थ के लिए उत्तर ढूँढना

इस समय, मैं आध्यात्मिक समुदाय में बहुत अधिक शामिल था और मैरी एलेन से संपर्क किया, जो एक देवदूत व्यवसायी थी। उसने मुझे पर्यावरण के प्रति अधिक चौकस रहना और परी संख्याओं की तलाश करना सिखाया। और इसके तुरंत बाद मैंने 1111 देखना शुरू किया – अधिक बार नहीं।

मैरी एलेन ने मुझे जानकारी दी कि एंजेल नंबर 1111 ने एन्जिल्स और दूतों के साथ संबंध का संकेत दिया। परी संख्या 1111 आमतौर पर गर्भावस्था, बच्चों और एकता से संबंधित है।

एंजेल नंबर 1111 और गर्भावस्था

1111 अंक गुरु अंक है और गुरु अंक सौभाग्य की निशानी माने जाते हैं। यदि आप इस संख्या को बार-बार देखते हैं, तो यह संकेत दे सकता है कि आपका अभिभावक देवदूत आपको यह संदेश भेजने की कोशिश कर रहा है कि वह आपके और भविष्य के बच्चे दोनों की रक्षा कर रहा है। यदि आप देवदूत संख्या 1111 देख रहे हैं, तो अब तक नहीं हुआ तो गर्भावस्था होने की संभावना है।

एंजेल नंबर 1111 और बच्चे

कुछ देवदूत चिकित्सक परी संख्या 1111 और कई बच्चे होने के बीच एक मजबूत संबंध देखते हैं। यह जरूरी नहीं कि सच हो, लेकिन अगर आप एक बड़े परिवार की उम्मीद कर रहे हैं, तो यह संख्या देखना यह संकेत दे सकता है कि आपकी इच्छाएं पूरी होंगी।

angel number 1111 children

परी संख्या 1111 और एकता

जब आप संख्या 1111 देखते हैं, तो यह दर्शाता है कि आप ब्रह्मांड के साथ एक हैं। आप जो कुछ भी है उससे जुड़े हुए हैं, और आप संपूर्ण का एक हिस्सा हैं। ब्रह्मांड आपका समर्थन कर रहा है और आपके पथ पर आपका मार्गदर्शन कर रहा है। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और अपने दिल का पालन करें।

हमारी बेटी ढूँढना

शुक्रवार, 2/21/17 को, एजेंसी ने मेरी पत्नी से संपर्क किया और उसे सूचित किया कि उसे हमारी बेटी के बारे में जानकारी है। हम उत्साहित थे। शनिवार को, हमने खोजकर्ता को धन हस्तांतरित कर दिया और जब उसे धन प्राप्त हुआ तो एक फोन कॉल की उम्मीद थी।

11:11 का अर्थ गर्भावस्था है?

रविवार की सुबह HELL थी। मैं कॉल आने का इंतजार कर रहा था। जिस कॉल के लिए हमने प्रार्थना की थी और 26 साल तक इंतजार किया था। मैंने सुबह 11:00 बजे घड़ी देखी और सोचा, “11:11 बजे कॉल आएगा”, लेकिन अपनी पत्नी से कुछ नहीं कहा। मुझे लगा कि वह क्षण पहले से ही बहुत तनावपूर्ण था।

ठीक 11:11 बजे फोन की घंटी बजी। यह जानकारी देने वाली एजेंसी थी। अब मुझे पता था कि हम एन्जिल्स के दायरे में हैं, लेकिन फिर भी बहुत ज्यादा बकवास नहीं करना चाहते थे। अब, यह वह जगह है जहाँ यह रहस्यमय होना शुरू होता है। हमें पता चला कि मेरी बेटी 1111 पार्क एवेन्यू में रहती है। जब मेरी पत्नी गर्भवती हुई, तो वह 111 फर्स्ट सेंट में रहती थी।

किसी भी प्रतिक्रिया के लिए तैयार रहने की कोशिश करना (कल्पना करना और बदतर से डरना), हमें मिली प्रतिक्रिया के लिए हम तैयार नहीं थे।

11:11 meaning pregnancy

हमारी बेटी ने बचपन की शिक्षा में डिग्री के साथ कॉलेज से स्नातक की उपाधि प्राप्त की थी, और वह वर्तमान में मानसिक रूप से विकलांग वयस्कों को पढ़ा रही है। शुरुआती झटके के बाद, और उसके सवालों के बाद, आप कल्पना करेंगे, उसने कुछ ऐसा कहा जिसे मैं सुनने के लिए तैयार नहीं था: “धन्यवाद।” उसने सोचा कि हमारा प्यार और उसकी देखभाल “सुंदर” थी और उसे एक अच्छा जीवन देने के लिए हमें फिर से धन्यवाद दिया।

इस व्यक्ति की वजह से दुनिया एक बेहतर जगह है। वह एक देखभाल करने वाली और प्यार करने वाली व्यक्ति है जो खुद को दे देती है ताकि दूसरे बेहतर कर सकें। जिन लोगों ने उन्हें पाला है, उनके प्रति मेरा कृतज्ञता का ऋण भारी है। जब हम किशोर थे तब मेरी पत्नी और मेरे द्वारा लिए गए निर्णय पर मेरी चिंता को प्रमाणित किया गया है। स्वर्गदूतों ने सचमुच मुझे आशीष दी है।

जिन लोगों ने उन्हें पाला है, उनके प्रति मेरा कृतज्ञता का कर्ज भारी है

हम संचार की एक लाइन खोलने का इरादा रखते हैं और देखते हैं कि क्या विकसित होता है। हम इसे खराब करने के लिए कुछ नहीं करना चाहते हैं। जाहिर है, सभी मनोवैज्ञानिक प्रभावों वाली स्थिति के साथ, हम इसे धीरे-धीरे ले रहे हैं।

मैं आमतौर पर इस व्यक्तिगत प्रकृति की जानकारी से इतना मुक्त नहीं हूं। फिर भी, मैं इस कहानी को आपके साथ परिस्थितियों और मेरे साथ आपके पत्राचार के समय को साझा करने के लिए बाध्य महसूस करता हूं। कृपया इसे i . के साथ पास करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें


1 Comment

Bianca · November 19, 2022 at 6:56 pm

Everything happened for a reason, she was meant to become that person and help others. Reading this story gave me the chills and made me very happy for you guys!! I’m very thankfull that in the end our Guides will always have the best interest for us 🙂

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this:

X

Click to Get The Free Guide:
How To Interpret Angelic Signals Sent To You By Amitiel, The Angel Of Truth?

X

Get The Free Guide:

How To Interpret Angelic Signals Sent To You By Amitiel, The Angel Of Truth?